Thursday, May 02, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
हिमाचल

सुक्खू सरकार में सिर्फ मित्रों के मजे , विकास और जनता को ठेंगा : राणा 

-
रजनीश शर्मा । | April 19, 2024 05:00 PM
 
 
 
हमीरपुर,
 
मानहानि के नोटिस मिलते ही जहां कांग्रेस नेताओं ने गद्दार , बिकाऊ, घर कुदाल जैसे शब्दों का प्रयोग बंद कर दिया वहीं सुजानपुर ले भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा अब सुक्खू सरकार में मित्रों के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। इनमें से कुछ  मित्र तो पहले से ही भूमिगत हो गए हैं और कुछ की जुबान पर ताला जड़ दिया गया है। पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की एकमात्र उपलब्धि प्रदेश के स्वाभिमान को दांव पर लगाने की रही है और जनता से किए गए वायदों को नजरअंदाज करके सिर्फ मित्रों पर ही प्रदेश का बजट लुटाया जा रहा है।
राजेंद्र राणा  सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए सुक्खू सरकार पर हमले कर रहे थे। उन्होंने कहा  कि सुक्खू सरकार ने अपने मित्रों को लूट की छूट दे रखी है और उनके मित्रों द्वारा किए गए काले करनामे भी जल्दी ही जनता के सामने आ जाएंगे। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि मित्रों को रेवड़ियां बांट कर और प्रदेश का स्वाभिमान दाव पर लगाकर व्यवस्था परिवर्तन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा सुक्खू सरकार प्रदेश के इतिहास की पहली सरकार है जिसने चुने हुए विधायकों को न केवल जलील किया बल्कि उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों पर भी विराम लगाने में पूरी ऊर्जा लगा दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की गारंटियां महज छलावा साबित हुई है और लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि चुनावों से पहले  जनता को यह सब्जबाग दिखाया गया था कि पहली ही कैबिनेट में महिलाओं को 15-  15 सो रुपए देने का चुनावी वायदा पूरा किया जाएगा। लेकिन बजट में इसका कोई प्रावधान नहीं किया गया और पूरा साल प्रदेश की महिला शक्ति इस चुनावी वायदे के पूरे होने का इंतजार करती रही। उन्होंने कहा कि अब चुनावों की घोषणा होने पर मुख्यमंत्री फिर से इसी वायदे का राग अलाप रहे हैं लेकिन इस बार लोग उनके झांसे में आने वाले नहीं है।
 
राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता के टैक्स का पैसा सुक्खू सरकार द्वारा मित्रों को रेवड़ियां बांटने और ओएसडी व सलाहकारों की लंबी फौज के वेतन भत्तों के भुगतान में ही खर्च किया जा रहा है। जबकि आम आदमी इस सरकार में खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबाव डीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण बड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजित हमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा " प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,87,209
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy